Hot New

6/recent/ticker-posts

Sponser

Padosan Ko Pataya

Padosan Ko Pataya

Mon, Jun 21, 2010
Indian Sex Stories
Mujhe girls ke reply ka intajar hai my id LOVEWITHHOT@GMAIL.COM.
Mera nam prince h ye bat us samya ki h jab mai 15-17 me tha mai waise to bhopal me rahta hu par ye bat sagar ki hai.Mere ghar ke bagal me ek unkle,aunty aur unke do bache the dono chhote &unki umar 2,4 sal hi thi.Unckle &aunty job par the isliye bacho ko sambhalne ke liye unhone pariwar ki ladki ko bula liya wo 21ya22 sal ki hogi.uski hight kam thi to wo kam umar ki lagti thi.Lekin sheela ek dum gori aur badan kasa fig38-36-40.Uski bachkani hasi aur patli kamar pe fida tha.Sheela un bachho ke sath hi rahti thi.

Shuru me to wo kewal unke sath hi rahti thi kisi se jyada bat nhi karti.Bachche mere pas khelne ate to Sheela bhi aa jati aur meri dhere-dhere Sheela se bat hone lagi.Mai thoda mazakiya aur flurty tha to wo meri dost jaldi ban gyi.Bachno ki wajah se hum daily milte aur mazak karte wo bache ate to mai unke sath na khelkar sheela ke sath hi bat karta aur t.v. Dekhta rahta.Mere sath pata nhi kya hone laga ki mai din bhar usi ko sochta rahta ki kab ayegi,kya kar rahi hogi,wo meri kabhi kabhi tareef kar de to pata nhi kya ho jaye aur mai kewal uske boobs dekhta rah jata.Mari unko open dekhne ki bhut ichha thi,wo bahut bade the aur kase huye the.
Ek din hum t.v. Dekh rhe the to chamely picture ka add aa raha tha to maine chanal change kar diya wo boli kareena pasand hai to mai bola ki picture me asleelta dikhayi gyi hai fir bhi wo has ke dekhne ko boli to mai khush tha.Mai dosre din use ek paper par i love u likh ke diya ye kahkar ki ye paper to dekho kaise pada hai,mai chhat pe tha.Padhi aur joor-2 se hasne lagi aur aunty ko diya unhone puchha ki tumne diya ye to mai nhi bol diya.kuchh din bad shaam ko bache,sheela aur mai khel aankh me patti bandh ke pakdne wala khel rahe the to mere ankh me patti thi aur sabhi ko pakdna tha to jan boojh kar sheela ko pakda aur uske boobs ko touch kar diya tabhi wo sharma gyi.khel khel me kai ulti harkat ki kai bar to uske upar hi gira usne kuchh nhi kaha.
Agle din hum dono t.v. Dekh rahe the to maine jan boojh kar english film laga di jisme kuchh samya bad kis seen aye aur usi samya maine uske hantho ko kis kiya.Wo sarmayi to maine kaha tum kuchh kahti kyu nhi to sheela boli tum bhi na kitne sarasthi bache ho.Mai-sararthi hu par sararth karne hi nhi deti.Sheela-kal khel me aur abhi jo kiya maine kya mana kiya.Maine jaldi hi uske lips pe kis kiya to wo sarma ke bhag gyi.
Agle din shaam ko fir bachno ke sath ayi to mai aj unhe cricket me busy kar diya & khud sheela ke pas aa gya maine dhere se uska hath pakada aur i love u kaha usne kaha ok.Mujhe bahut hassi ayi to wo naraz ho gyi.Maine kaha ki kya hua.Sheela-tum mere pyar ka mazak uda rahe ho to maine kaha nhi pagal ok pe hansi ayi maine uske gale se laga liya aj kasa hua badan mere kabu me tha aur mera 7″ka land kada ho gya & se land uske badan ko touch ho gya to wo boli fir sararth bas bhi karo bad me karna.
Aj maine use rat me 11 baje use ghar ki chat par bulaya hum dono ki chat judi hui thi jab wo ayi to wo nighty me thi halke bal gele aur fresh fresh wali mahk aa rahi thi.Maine use wahi pe kas kar banho me liya aur chomne lga wo boli itna pyar karte ho kya,mai jaldi hi use apne room me le aya & kis karne laga 15 min kis kiya aur uske bal me hanth ferta raha uski fresh wali mahk me mai pagal ho raha tha.Wo garam ho rahi thi.Fir mai uske honth chosne laga aur jeev uske muh me dal di.Hantho se kase hue boobs aur badan maslta raha,dhere se uski nighty utari aur bistar par leta diya & aj mai betab tha us kase boobs ko azad dekhne ke liye & dheere se bra utar di wo sharma gyi & mere samne the do gore doodh & do gulabi nippal,uske boobs pe jely laga di & dhere se uske lips ko kis karta hua use gale ko jeev se chata hua boobs ki jely khane laga wo kapne lagi,mai 20min boobs ko choosta raha & lal kar diya,pet ko chatte hue panty ke upar ungli ferne lga to wo uchhlne lgi fir panty ke upar se jeev ferte huye panty utari to andar gulbi choot samne thi jisse namkin pani nikal raha tha mai sara pani muh me lekar uske muh me dala & thoda sa mai bhi pi gya,jeev se choot & uski jangho ko chatne laga ab hum dono 69me aakar chat aur choos rahe the wo mere land ko lolypop ki tarah chus rhi thi,mai uski choot ko gulabi iscream ki tarah chus raha tha,mai uske chut ke upar apna land ragdne laga wo aisa karte hi kapne lagti & sh.. mh.. nikal rahi thi.Maine dhere se dhakka diya & land thoda sa andar gya wo chilla di mai dar se turant land ko bahr nikal liya,fir se dhakka diya & uske honth ko choosne laga to awaz nhi nikal payi aur joor se dhkka diya ab land adha andar tha,wo roone lagi,mai himmat nhi hara aur fir se dhakka diya ab poora lund andar tha wo roti ja rahi thi & mai joor-2 se uske hontho pe kis karta.Ab land ko mai dhere dhere bhar kiya & dhaka diya.ab use bhi maza aa raha tha wo hantho ko mere kamar pe rakh ke chodne me madad karne lagi,chudayi 30min chali ab mera jhdne wala tha to lund nikal ke uske muh me rakh diya wo pura rash chat kar li,ab hum dono ek dosre par lete rahe bat karte huye,boli aisa maza kabhi nhi aya maine kaha fire se maza le kya,boli himmat nhi ha, maine use kis aur uske boobs ko daba ke use garam kiya,maine kaha tum kuttiya bano to mai kutta banu.Gand upar aur sir neeche karke ban gyi,mai chut chatate huye uski khob gand bhi mari,mai use mai rat 3baje ghar chod aya.Agle din mili to usne banho me le ke mera sis apni god me rakh ke kis karne lagi humne kai bar chudai ki.
Bache bade huye & wo chali gyi.Girls plz reply jaroor kare my id- LOVEWITHHOT@GMAIL.COM

Post a Comment

0 Comments