Hot New

6/recent/ticker-posts

Sponser

Fucking Virgin Girl

Hello all doodhwali.com readers. This is nikhil from Aurangabad, Maharashtra. I am a regular reader of desibaba stories. Today I am going to share a real incident happened to me before 4 years. I am a postgraduate in management i.e. mba and my age is 25 years and currently doing a job in marketing in an mnc at Aurangabad. This happened with me before 4 years. I use to study because I was a student. Mine is a small family consisting my parents and my younger sister niku. At that time she was in 12th and she use to study with her friend Anita at our home.



Anita was a very good looking and sexy girl with a figure of 34-26-32. she had a great pair of boobs, marvelous and very sexy eyes and she was fair in colour . Overall koi bhi agar oose dekhle to dobara jaroor dekhega aisa roop tha ooska. She use to come to our place regularly for at least 3 to 4 hours a day and sometimes she also used to stay at our home to study in the night. As the relations between my family and Anitas family were very good, so her parents did not resisted to this. Our home is a 2-bhk flat. i.e. one hall, 2 bedrooms and kitchens. As one bedroom was of my parents and the other was mine, so niku and anita used to study in our hall. Aur mere room aur kitchen ke bichmein the hamara hall. To raat mein jab bhi muze pyaas lagti thi ya phir muze toilet jana padta, to hall se hokar hi jana padta tha.



Jaise jaise anita ka hamare yahan rahna badhne laga, waise waise hum dono kuch karib aane lage. Because I was good at English and whenever she faced any problem in their studies, both of them use to come to me for understanding the problem. As I was senior to them, I used to solve those problems very easily. So Anita was very impressed by my knowledge and the way I solved their problems. So at the time of studies, she used to stare at me and I used to look at her boobs.



I was always dreaming of her ke kab muze mauka milega ise chodne ka. So I decided to take some steps in this regard because aankh michauli ke aage baat badh hi nahin rahi thi.



Finally muze mauka mil hi hgaya oos se baat karne ka. Ek din jab wo mere yahan aayee to mummy aur papa bahar gaye hue the. Aur ghar pe sirf niku hi thi. So I thaught ki this is the right opportunity agar mein niku ko kahin bahar bhej sakun to. I was thinking on the same line ki utne mein niku aayee aur muzse kaha ki bhaiya ye problem solve nahin ho rahi hai aur exam point of view se ye bahoot jaroori hai. Mane problem dekha, muze ooska solution aata tha lekin maine use kaha ki muze ye aata nahin lekin kuch referance mil jaye to I can si\olve this problem. She said ki mere pass to koi kitab nahin hai is problem per lekin meri friend kirti ke pass jaroor hoga. To maine fauran kaha to jao aur wo kitab le aao. Wo maan gayee aur anita se kaha ki chalo wo kitab le aye. Isper maine kaha ki nahin nahin, tum ja kar kitab le aao tab tak mein aur anita isper koi doosra solution hai kya ye dekhate hai. She agreed and left home quickly. I knew ki she will not come for another 15 to 20 minutes. So I closed the door as soon as she left and came to anita. On closing the door, anita was frightned ki mein ye kya kar raha hoon.



I uske paas gaya aur us se kaha ki ghabrao nahin mein koi aisi waisi harkat nahin karoonga. Anita mein tumse kuch baat karna chahta hoon. She said what?

Meine kaha I like u anita. meri is baat per wo sharma gayi aur jamin ki taraf dekhne lagi. Mein aur thoda us ke karib gaya aur apne hath us ke kandho pe rakhkar bola, kya tum bhi muze pasand karti ho? She said nothing. I got the message. Meine us se kaha anita I want to kiss u. she immidietly refused ke nahin nahin abhi kuch bhi nahin. Muze ye accha nahin lagta. Aur mere haath zatak kar bedroom mein bhag gayee. Mein us ke piche dauda aur us ko pakad ke jor se bed per dhakel diya. Wo jaise hi bed per giri mein bhi uske ooper gir gaya. Ab wo puri tarah mere niche thi aur mein uske upper. Meine apne lips uske lips per rakh diye aur kareeb kareeb 5 minutes tak use pagal ki tarah kiss karta raha. Believe me what was a feeling that was. Initially she resisted but latter on she also supported me by inserting her toung in my mouth. For five minutes I was in heaven.

I was touching her big boobs. But I was not satisfied from outside so I inserted my hands into her salwar and petticoat, I was now able to touch her great boobs. She was moaning like ohhhhhh nikhhhillll pleaaaassssssse leave me aaaaah koi aa jayega aur hamein dekh lega. Pleasssssssssse leave me. Lekin mein puri koshish mein tha ke aaj hi uska game baja daloon. Lekin kismat ko shayad ye manjoor nahin tha aur mein aage badh pata ki muze niku ke gadi ki aawaz sunai di . mein jaldi us per se hat gaya aur ham donon ne apne kapde thik kar liye. Us din jo wo gayi to agle 3 4 din ghar pe aayee hi nahin. I was worried ki kahin wo ya baat niku ko to nahin bata degi to meri khair nahin thi. But to my fortune she did not told anything to niku.



As some days passed by achanak hi mummy papa aur niku ko mere mama ke yahan jana pada aur kyonki college tha I did not went with them. To my surprise anita did not knew this and came to my home for her studies. She rang the doorbell. As I was alone at home, I opened the door. She asked me about niku. I said wo under hai. Jao bedroom mein tumhara hi intzaar ho raha hai. With this she came inside and went into the bedroom without saying anything. I thought ki she was naraz about that days incident.

As soon as she went inside, I closed the door and gone behind her. She came back saying ki under to koi bhi nahin hai . is per mein muskuraya aur kaha haan meri rani under koi bhi nahin hai. Sab log gaon gaye hai aur ab sirf mein aur tum hi ghar per hai . wo thodi ghabra kar darwaje ki taraf bhagi lekin meine zapat kar use dabocha aur apne bahon mein utha liya. Meine us position mein bhi uski gand ko dabane ka mauka nahin choda.

Mein use sidhe apni bedroom mein legaya aur bed per use sula diya. She was requsting muze janedo nikhil, koi dekh lega to kya kahega? meine use apni bahon mein bhar liya aur samzaya ki daro mat anita , ye baat sirf hum dono tak hi simit rahegi aur tum to yahan roz aati ho to kisi bahar wale ko shak bhi nahin hoga . ab chupchap muze wo karne do jo mein karna chahta hoon. Plz dont stop me.

With this I placed my lips over her lips. aur dhire se apna ek haath uske salwar ki zip per le gaya aur meine wo zip khol di. Usne kaha jo bhi karna hai uper se karo ise kyon utar rahe ho. Meine kaha janeman iseke bina maza nahin aayega aur meine dhire dhire uski salwar niche se lekar uske haithon se lekar utardi. She was urging me aisa mat karo.

Pls aisa mat karo. But mein soonne ke mood mein nahin tha. Ab meine apna dhyan uski kamiz per laga diya. Uski kamiz utarne ke liye muze bahoot mehnat karni padi. As she was not ready for it.

Phir meine use pyar se samzaya ki dekho anita, mein tumhe aaj aise hi jane nahin dene wala to now its upto u that u want to enjoy it or mein apni manmani karloon. With this,

uska resistance thoda kam ho gaya aur meine mauka dekh kar uski kameez bhi niche utar di. Now she was only in her bra and panty. She was wearing a black bra and a black panty that day. Ye kala rang uski gori aur chikni skin per chamak raha tha. Sirf bra aur panty mein wo bahoot hi sexy lag rahi thi.

Mere haath us ke poore sharir per se daud rahe the. I was kisiing anywhere and everywhere on her body. She was moaning loudly ahhhhhhhhhhh , nooooooooooo. Pleeeeeeeese leave me , koi dekh lega . per muzh pe uski jawani ka bhoot sawar ho chuka tha. Me uske boobs ko bra ke ooper se zor zor se daba raha tha. It was paining to her and she was screaming nooooooooo , nooooooooooo, aouchhhhhhhhhhhhhhhh, nikhil jara dhire pleeeeeeeeeese jara dhire its paining.



Maine oose chatna shuru kiya. Uske face se lekar haath , pet, tangen, legs mein use pagal ki tarah chat raha tha. Itne me meri nazar uske bra per gayi . to meine socha ye ab tak yahan kyon hai? Ise to utar jana tha ab tak aur maine oos ki bra bhi utar di . Ab meine apne kapde bhi utarna shuru kiye aur dhire dhire I was fully naked in front of her. Is per usne apni aankhein band kar li. Meine use phir se apni bahon mein liya aur use kiss kiya.

Now she was also getting into mood and supporting me in kissing .

Ab mera land bahot garam aur tight ho gaya tha aur muze dar tha ki agar mein aise hi khelte baitha to ye bahar hi apna lava ugal dega. Isliye meine apna ek haath uski panty per rakh diya aur uski choot per se dhire dhire sahlana shuru kiya. I was just checking weather she was ready for it or not. But she was also wet there and I understood that she is ready to take me inside.

I pulled her panty down, she said no nikhil ye mat karo ,itna sab to tum kar chuke ho , please muze jaane do koi dekh lega , . lekin meine uski panty nikal ke fek di. Ab wo bilkul naked mere saamne leti thi. Wo apne gupt aang ko chupane ki asafal koshish kar rahi thi aur mein oos ki taraf dekh ke has raha tha.

Meine apna hath uske boobs pe rakha aur halke se use dabaya aur sathe hi doosra ball apne moon mein lekar choosne laga. Anita was moaning like aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh plsssssssssssssss nikhhilllllllllllll gudgudi ho rahi hai. Maine dhire se apna hath uski tangon mein daal diya aur ooski dono tangon ko separate kar diya aur ooske tangon mein baith gaya.

I spread her legs widely and apni haath se us ki choot ko tatola. Apna ekdam tight land meine uske choot per rakha aur ek zor ka zatka diya . wo bahoot hi zor se chillayee ohhhhhhhhhh myyyyyyyyyyyyyyyy godddddddd plllllllllleeeeeeeease save me nooooooooooo bahar nikalo . she was crying . mein thoda ghabra gaya lekin meine kaha ab jada pain nahin hoga aur dhire se doosra zatka lagaya. Now my whole dick was inside her cunt . she was crying and saying ohhhhhhhhhhhhhhhhhh niiiii khhhhiiiiiiiil pleeeeeeeeeeeeeeease bahar nikalo bahoot dard ho raha hi. Oooooooi maaaaaaaaaaaaaaaan mar gayee. Now I slowly started to pull it back and again pushing it in. thodi der baad oos ke pains kuch kam hue aur she now started to enjoy it.

Ab hum dono bilkul dayawan mein jo position vinod khanna aur madhuri ki thi us position mein aa gaye. Means mein uske upper tha aur mere dono haath ooske hathon ko rokne ki koshish kar rahe the aur mere lips ooske lips per the. It is such a sexy position ki muze jab bhi yaad aati hi mein muth maar deta hoon.

I was pushing it up very fast now and she was moanig loudly like oooooooooohhhhhhhhh nikhiiiiiiiil plsssssss do it slooooooooooow. Oooooooooohhhhhhhhhhhhhh god what a feeling it was. As she was moaning and now started to give response by lifting her gand up, I increased my speed. The room was full of moans like aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh, ooooohhhhhhhhhhhhhhhh aouchhhhhhhhhhhh plessssssssssssssssssssse . now I was in the top gear and about to cum, I gripped her tightly and came insed her . her cunt was overflowing with the white fluide jo mere land ne ander choda tha. After cumming we both were breething so heavily that there was no oyher sound in the room.meine dekha ki bed per khoon ke daag gire the aur it was very painful for her to even stand properly.

After that day I used to fuck her quite regularly whenever we got a chance untill she got married.

Now she is enjoying her married life.

Post a Comment

0 Comments